यूपी पंचायत चुनाव को लेकर दो दिन में तैयार होगी सूची, जानिए क्या है नया आदेश, तुरंत पढ़े !

Homeउत्तर प्रदेश

यूपी पंचायत चुनाव को लेकर दो दिन में तैयार होगी सूची, जानिए क्या है नया आदेश, तुरंत पढ़े !

लखनऊ-:पंचायत चुनाव के मतदान केंद्रों और मतदान स्थलों का निरीक्षण कर दो दिन में सूची फाइनल कर रिपोर्ट दें। किसी मतदान स्थल में फेरबदल करना हो तो उसकी

भाजपा जिला महामंत्री ने किया लाभार्थियों से सम्पर्क
विधायकों की भगदड़ के बीच BJP ने यूपी चुनाव के लिए फाइनल की 172 उम्मीदवारों की लिस्ट
आज संजीवनी अस्पताल की जानिब से एक कंबल वितरण शिविर का आयोजन

लखनऊ-:पंचायत चुनाव के मतदान केंद्रों और मतदान स्थलों का निरीक्षण कर दो दिन में सूची फाइनल कर रिपोर्ट दें। किसी मतदान स्थल में फेरबदल करना हो तो उसकी जानकारी दें। ये निर्देश आगरा जिले के एसडीएम सदर एम अरून्मोली ने क्षेत्राधिकारियों, वीडीओ और थानाध्यक्षों को दी है। उन्होंने गुरुवार को तहसील सदर में आयोजित बैठक में पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर असंवेदनशील, अतिसंवेदनशील व अतिसंवेदनशील प्लस श्रेणी के बूथों पर चर्चा की। साथ ही जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। 

तीन ब्लॉक बरौली अहीर, बिचपुरी और अकोला में पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। एसडीएम सदर एम अरून्मोली ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर क्षेत्राधिकारी, खंड विकास अधिकारी व थानाध्यक्षों से चर्चा की। उन्होंने सभी को संबंधित मतदान केंद्रों व मतदेय स्थलों को लेकर क्षेत्राधिकारियों व वीडीओ से जानकारी ली। उन्होंने बूथों को लेकर भी पूछा कि कहां कितनी फोर्स की जरूरत पड़ेगी। थानाध्यक्षों ने भी चुनाव को लेकर अभी तक क्या कार्रवाई की, इसकी जानकारी दी। बैठक में तहसीलदार प्रेमपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी सदर, लोहामंडी, खंड विकास अधिकारी बरौली अहीर, बिचपुरी, अकोला व सभी थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

COMMENTS