विधायक राधामोहन अग्रवाल का गोरखपुर से टिकट कटा, अखिलेश ने सपा में शामिल होने का दिया न्योता

Homeउत्तर प्रदेश

विधायक राधामोहन अग्रवाल का गोरखपुर से टिकट कटा, अखिलेश ने सपा में शामिल होने का दिया न्योता

डॉ राधामोहन दास अग्रवाल का गोरखपुर से टिकट कट गया है. बीजेपी ने उनकी जगह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारने का

मेरठ बाईपास पर खुला वाटर एंड एम्यूजमेंट पार्क
भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को बच्चों के साथ सुना।
कैदी सुधार हेतु जिला कारागार लुकसर कासना गौतम बुद्ध नगर (नोयडा ) में चल रही सप्ताहिक श्रीमद् भागवत महापुराण की पावन कथा

डॉ राधामोहन दास अग्रवाल का गोरखपुर से टिकट कट गया है. बीजेपी ने उनकी जगह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है.

 उत्तर प्रदेश की गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक डॉ राधामोहन दास अग्रवाल का टिकट कट गया है. बीजेपी ने उनकी जगह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  को गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है. राधामोहन को अब कहां से टिकट मिलेगा ये बड़ा सवाल है. हालांकि ये भी देखना होगा कि वो बीजेपी में बने रहेंगे या किसी अन्य पार्टी के टिकट पर ही गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे. 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तो उन्हें सपा में शामिल होने का न्योता भी दे दिया है. अखिलेश ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राधामोहन अगर सपा में आना चाहेंगे, तो पार्टी में उनका स्वागत है. लेकिन उन्होंने ये भी साफ किया कि अब किसी दूसरी पार्टी से किसी भी नेता को समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा. हम सकारात्मक राजनीति कर रहे हैं. 

COMMENTS