Homeउत्तर प्रदेश

भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को बच्चों के साथ सुना।

भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को बच्चों के साथ सुना। हरदोई शाहाबाद से दीपू अवस्थी

यूपी पंचायत चुनाव: आरक्षण पर योगी सरकार को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका
बड़ी फील्ड के पास बना सार्वजनिक शौचालय पर तैनात कर्मचारी की बड़ी लापरवाही,हज़ारो लीटर पानी की बर्बादी जिम्मदार मौन
डॉ संजय आर शास्त्री ने की बीजेपी नेता और स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव से मुलाकात,दिया शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित


भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को बच्चों के साथ सुना।

हरदोई शाहाबाद से दीपू अवस्थी की रिपोर्ट-: बताते चलें की देशभर में कक्षा नौ से लेकर बारहवीं तक के बच्चों की परीक्षाएं फरवरी माह से प्रारम्भ होने को है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी बोर्ड परीक्षाओं से पहले परीक्षा को लेकर भ्रांति भय एवं तनाव को दूर करने के उपायों को लेकर बच्चों से चर्चा करते हैं।


देशभर के बच्चे वर्चुअल माध्यम से उनसे जुड़ते हैं तथा परीक्षा से जुड़ी हुई जिज्ञासाओं को प्रधानमंत्री जी से पूछते हैं प्रधानमंत्री बच्चों के प्रश्नों का जवाब देते हैं ।
इसी क्रम में शाहाबाद स्थित डॉ किर्णेश सिंह इंटर कॉलेज में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा की अगुवाई में सुना गया कार्यक्रम से पहले श्री मिश्रा ने बच्चों से बातें की तथा उन्हें परीक्षा से संबंधित जरूरी टिप्स दिए ।
इस कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा जिला महामंत्री सत्येंद्र राजपूत विद्यालय प्रबंधक रंजीत सिंह गौर शरद सिंह अमित मिश्रा देवराज सिंह विद्यालय के अध्यापक बच्चे एवं अभिभावक उपस्थित रहे।

COMMENTS