Homeधर्म

डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात,हुई सार्थक चर्चा

डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात,हुई सार्थक चर्चा Nbm Hindi  News/UP- सनातन धर्म मंदिर केंट वा

डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से मुलाकात,दिया अमेरिका आने का न्यौता
नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में जेस्ट फेस्ट का रंगारंग समापन
2177 लोगो की हुई सैम्पलिंग, 34 पॉजीटिव केस पाये गये, 44 लोग स्वस्थ हुए

डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात,हुई सार्थक चर्चा

Nbm Hindi  News/UP– सनातन धर्म मंदिर केंट वाशिंगटन एवं वैदिक एस्ट्रो साइंस फाउंडेशन ऑफ़ अमेरिका के संस्थापक डॉ संजय आर शास्त्री जी इस समय भारत दौरे पर हैं,सनातन धर्म के रक्षार्थ अनेकों कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं।अपने व्यस्ततम कार्यक्रम में उनका दो दिवसिय विशेष दौरा देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में था।जहां डॉ संजय आर शास्त्री जी ने सूबे के तेजतर्रार उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात की …।
अपनी कार्ययोजनाओं को लेकर डॉ शास्त्री ने नवनीत सहगल जी से विस्तारपूर्वक सार्थक विचार विमर्श भी किया साथ ही अपनी इस मुलाकात में डॉ शास्त्री जी ने अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी को भगवान गणेश की प्रतिमा भेंट की और शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान भी किया।
डॉ संजय आर शास्त्री जी ने नवनीत सहगल जी को अमेरिका में अपने आगामी कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित भी किया,जिसपर नवनीत सहगल जी ने स्विकृति भी प्रदान की।
आपको बता दें कि डॉ संजय आर शास्त्री जी विगत दो दशक से अमेरिका में सनातन धर्म, कला, संस्कृति, ज्योतिष का निरंतर विस्तार कर रहे हैं और वहां पर वैदिक विज्ञान की शिक्षा भी बच्चों को प्रदान कर रहे हैं।
वैदिक एस्ट्रो साइंस फाउंडेशन ऑफ़ अमेरिका के संस्थापक डॉ संजय आर शास्त्री जी दरअसल भारत में वैदिक ज्योतिष को बढ़ावा देने का निरंतर कार्य कर रहे हैं।

COMMENTS