Homeउत्तर प्रदेश

गलगोटिया विश्वविद्यालय में रणबीर कपूर और प्रीतम ने मचाई धूम.

प्रीतम के गानों पे रणवीर संग झूमे गलगोटियन । 14 फरवरी की शाम हुई गुलज़ार. 14 फरवरी को गलगोटिया विश्वविद्यालय में वैलेंटाइन के मौके पर सुपरस्टार

यूपी पंचायत चुनाव को लेकर दो दिन में तैयार होगी सूची, जानिए क्या है नया आदेश, तुरंत पढ़े !
भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को बच्चों के साथ सुना।
शाहाबाद में राम लीला पठकाना की तरफ से धूम धाम से निकाली शिव बारात,देखने को उमड़ा जन सैलाब

प्रीतम के गानों पे रणवीर संग झूमे गलगोटियन । 14 फरवरी की शाम हुई गुलज़ार.

14 फरवरी को गलगोटिया विश्वविद्यालय में वैलेंटाइन के मौके पर सुपरस्टार रणबीर कपूर और गीतकार प्रीतम चक्रवर्ती के साथ गलगोटियन थिरकते नज़र आये। दोनों की मौजूदगी में छात्रों ने खूब आनंद लिया। गौरतलब है कि रणवीर कपूर गलगोटिया विश्वविद्यालय में अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रोमोशन के लिए आए थे। यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को होली के दिन रिलीज होगी। रणबीर कपूर की एक झलक देखने के लिए छात्रों का हुजूम लगा था। रणबीर कपूर के क्रेज को छात्रों की भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है। छात्र-छात्राएं फिल्म के गाने की धुन पर झूमते नजर आए। अपनी फिल्म के प्रोमोशन पर रणबीर कपूर एनर्जी से भरे हुए दिखाई दिए। उन्होंने ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ लव थीम पर आधारित है। प्यार एक बार किया तो क्या किया, गाने के बोल अपने आप में कंट्रोवर्सी पैदा कर रहा है। क्योंकि प्यार एक बार ही होता है और जो प्यार बार-बार हो वो फिर प्यार कहाँ। वो मक्कार की श्रेणी में आता है। इसी तर्ज पर फिल्म का नाम दिया गया है ‘‘तू झूठी मैं मक्कार। जिसमें श्रद्धा कपूर झूठी का किरदार व रणबीर कपूर मक्कार की भूमिका निभा रहे हैं। जिसमें दोनों की रोमांटिक काॅमेडी व केमिस्ट्री देखने ही लायक होगी।
रणबीर कपूर का क्रेज युवाओं पर इस कदर हावी है कि उनको देखने के लिए हज़ारों छात्र विश्वविद्यालय में इकठ्ठा हुए थे। इस मौके पर गलगोटिया विश्वविद्यालय के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने सफलतापूर्वक इवेंट समिट का आयोजन किया। प्रदेश इस समय देश ही नहीं बल्कि विश्व का ग्रोथ इंजन बना हुआ है। गौतमबुद्ध नगर में फिल्म सिटी का निर्माण युवाओं को रोजगार और प्रदेश की छवि के लिए महत्वपूर्ण है। गलगोटिया विश्वविद्यालय में इस प्रकार के कार्यक्रमों को मैं उत्तर प्रदेश के सतत विकास के साथ जोड़कर देख पाता हूं। उन्होंने फिल्म के सुपरहिट होने की भी कामना की। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. के. मल्लिकार्जुन बाबू ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम छात्रों के सतत विकास के लिए महत्वपूर्ण है जो छात्रों में पढ़ाई के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की स्किल को बढ़ाने में मददगार साबित होते हैं। जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. ए.राम पांडे ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए। जिससे छात्रों को अपना हुनर दिखाने का अवसर मिलता रहे है।

COMMENTS