Homeउत्तर प्रदेश

चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत:लखनऊ से बरेली जा रहा था, हरदोई ऐगवां रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

हरदोई में चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद रेलवे सुरक्षा बल की टीम मौके

सिर से लेकर कमर तक बाल ही बाल… हरदोई में अनोखे बच्चे का जन्म, हर कोई चौंका
बड़ी फील्ड के पास बना सार्वजनिक शौचालय पर तैनात कर्मचारी की बड़ी लापरवाही,हज़ारो लीटर पानी की बर्बादी जिम्मदार मौन
डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात,हुई सार्थक चर्चा


हरदोई में चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद रेलवे सुरक्षा बल की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरपीएफ ने पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बेंगलुरु में पत्थर का काम करने वाला युवक अपने भाई के साथ लखनऊ से बरेली जा रहा था। इसी बीच शाहाबाद कोतवाली के ऐगवां रेलवे स्टेशन के पास वह चलती हुई ट्रेन से गिर पड़ा। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसका पोस्टमॉर्टम कराया।

ट्रेन के दरवाजे के पास वाली सीट पर बैठा था
ऊधम सिंह नगर के खटीमा निवासी 24 वर्षीय फहीम और उसका भाई नईम बेंगलुरु में पत्थर-टाइल्स का काम करते थे। दोनों लखनऊ पहुंचे जहां से बरेली जाने के लिए ट्रेन पर सवार हुए। ट्रेन की बोगी में काफी भीड़ थी। फहीम ट्रेन के दरवाजे के पास वाली सीट पर बैठ गया। जबकि उसका भाई नईम कुछ दूरी पर बैठा था। ट्रेन जैसे ही शाहाबाद कोतवाली के ऐगवां रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। उसी बीच फहीम चलती हुई ट्रेन से गिर पड़ा और उसकी वहीं पर मौत हो गई। इसका पता चलते ही ट्रेन की बोगी में हड़कंप मच गया।

COMMENTS