Homeअमेरिका

जानें साल 2023 में कैसा होगा मीन राशि वालों का करियर-आइए जानते हैं डॉ संजय आर शास्त्री

मीन राशि के जातकों के लिए साल की शुरुआत में थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। जनवरी महीने के बीच में ही शनि की साढ़ेसाती आरंभ हो जाएगी जिसके चलते ला

2023: मेष से लेकर मीन तक जानें सभी राशियों का वार्षिक राशिफल *आइए जानते हैं डॉक्टर संजय आर शास्त्री जी 
48 घंटे बाद बहाल हुई विद्युत आपूर्ति
शुभ योग में मनाई जाएगी बसंत पंचमी, मां सरस्वती की पूजा के लिए ये है शुभ मुहूर्त-आइए जानते हैं डॉ संजय आर शास्त्री


मीन राशि के जातकों के लिए साल की शुरुआत में थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। जनवरी महीने के बीच में ही शनि की साढ़ेसाती आरंभ हो जाएगी जिसके चलते लापरवाही भारी पड़ सकती हैं। कोशिश करें कि आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी तरह के मुद्दे पर बेवजह बात ना करें। साथ हार्ड वर्क को मंत्र मानकर हर दिन पूरी ऊर्जा के साथ काम करें।

निवेश करते वक्त ना करें लापरवाही
कार्य के साथ-साथ पैसों से जुड़े किसी भी तरह के कार्य के लिए सतर्क रहें। खासतौर पर किसी नई डिल में निवेश करने से पहले सावधानी बरतना अच्छा रहेगा। ऐसे में आपके द्वारा उठाया गया एक कदम आपको मुश्किलों में डाल सकता है।

क्या रहेगा वेतन का हाल
मीन राशि के जातकों के लिए वेतन के लिहाज से भी थोड़ी मुश्किलें रहेंगी। आपको नौकरी पर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। वहीं बदले में आपको वेतन योग्यतानुसार नहीं मिल पाएगा।

राजनीतिक लोगों को आ सकती है परेशानी
मीन राशि के लोगों को ने साल में राजनीति करने से बचना चाहिए। साथ ही विद्यार्थियों को भी पढाई करते वक्त खूब लगन दिखानी चाहिए। मुश्किलें रहेंगी लेकिन मेहनत को फल भी मिलेगा।

उपाय
वर्ष मे श्रीकृष्ण की आराधना करें।
मेहनत करें।
तनाव लेने से बचें।

COMMENTS