यूपी चुनाव: आरएलडी-सपा गठबंधन के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, 29 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

Homeउत्तर प्रदेश

यूपी चुनाव: आरएलडी-सपा गठबंधन के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, 29 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

लखनऊ, 13 जनवरी-: कांग्रेस के बाद अब आरएलडी-सपा गठबंधन ने भी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रत्याशियों की लिस्ट आरएलडी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर

विधायकों की भगदड़ के बीच BJP ने यूपी चुनाव के लिए फाइनल की 172 उम्मीदवारों की लिस्ट
Noida इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस ‘जिज्ञासा’ का शानदार आयोजन
डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात,हुई सार्थक चर्चा

लखनऊ, 13 जनवरी-: कांग्रेस के बाद अब आरएलडी-सपा गठबंधन ने भी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रत्याशियों की लिस्ट आरएलडी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस लिस्ट में 29 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। वहीं गुरुवार को रालोद में शामिल हुए कांग्रेस नेता और हापुड़ से 4 बार विधायक रहे गजराज सिंह को हापुड़ से पार्टी ने टिकट दिया है।

29 प्रत्याशियों की सूची करते हुए पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “राष्ट्रीय लोकदल-समाजवादी पार्टी का गठबंधन उत्तर प्रदेश में लाएगा परिवर्तन। युवा, किसान के विकास का मंत्र आ रहे हैं अखिलेश और जयन्त!!’ इसी के साथ बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रत्याशियों की प्रथम सूची जारी।

वहीं राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे विश्वास है गठबंधन के सभी कार्यकर्ता, एकजुट होकर इन प्रत्याशियों के चुनाव में पूरी निष्ठा से महनत करेंगे! एक-एक विधायक से बनेगी आपकी विधानसभा, आपकी सरकार!
बता दें कि बता दें कि इस बार सपा के साथ गठबंधन कर चुनावी रण में उतरी राष्ट्रीय लोकदल की पहली 29 उम्मीदवारों की लिस्ट में समाजवादी पार्टी के 10 नेताओं के नाम भी शामिल हैं।

COMMENTS