Homeउत्तर प्रदेश

मेरठ बाईपास पर खुला वाटर एंड एम्यूजमेंट पार्क

     मेरठ बाइपास पर खुला वाटर एवं एम्यूजमेंट पार्क NBM HINDI NEWS /MEERUT- मेरठ के परतापुर बाईपास में एक भव्य और बेहद खुबसुरत वाटर पार्क एवं

डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल जी से मुलाकात,हुई सार्थक चर्चा
डॉ संजय आर शास्त्री ने की उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से मुलाकात,दिया अमेरिका आने का न्यौता
चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत:लखनऊ से बरेली जा रहा था, हरदोई ऐगवां रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

    

मेरठ बाइपास पर खुला वाटर एवं एम्यूजमेंट पार्क


NBM HINDI NEWS /MEERUT– मेरठ के परतापुर बाईपास में एक भव्य और बेहद खुबसुरत वाटर पार्क एवं एम्यूजमेंट पार्क का निर्माण किया गया।

जहां शहर ही नहीं दिल्ली एनसीआर से भी बच्चों का विकेंड पर आना जाना लगा रहेगा,इसी को ध्यान में रखते हुए बाइपास पर वाटर पार्क का निर्माण किया गया..

..जिसका उद्घाटन करने पहुंचे थे प्रदेश के पीडब्लुडी मंत्री जतिन प्रसाद।जिनके साथ विधायक धर्मेंद्र भारद्वाज,विधायक सोमेंद्र तोमर और विधायक मधवेंद्र प्रताप सिंह जी भी मौजूद रहे….आपको बता दें कि फीटा काटकर वाटर पार्क का शुभारंभ किया गया।
वही कार्यक्रम में राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग गोस्वामी भी मौजूद रहे।जिनके साथ मेरठ के कार्यकर्ताओं ने अपने अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

अनुराग गोस्वामी के साथ युवा वाहिनी के उत्तर प्रदेश सचिव पुनीत सोम, पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष कौशल वर्मा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी सनी सिंह, पश्चिमी उत्तर प्रदेश संगठन महामंत्री दीपक वर्मा और जिला अध्यक्ष आदित्य शर्मा भी मौजूद रहे।
आपको बता दें कि वाटर पार्क का डिजाइन और व्यवस्थाएं बेहद खास हैं।

जहां विकेंड पर पूरे परिवार के साथ लोग छुट्टियां बिता पाएंगे।कहा जा रहा है कि अपनी दिव्यता और भव्यता के साथ फैंटेसी वल्ड वाटर पार्क एंड एम्यूजमेंट पार्क अपनि अलग ही पहचान बनाएगा….।

COMMENTS