Homeधर्म

सफला एकादशी के दिन बन रहे तीन शुभ संयोग, इन राशियों को विशेष लाभ आइए जानते हैं एस्ट्रोलॉजर 11:11 आचार्य मिनी

पंजाब जालंधर -: पौष माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी को सफला एकादशी कहा जाता है। हिंदू धर्म में एकादशी की तिथि भगवान श्रीहरि को समर्पित की गई है। इस बा

गाय को इस समय खिलाएंगे रोटी तो दूर होंगी सारी परेशानियां, आइए जानते हैं डॉ संजय आर शास्त्री जी
जन्माष्टमी की तारीख पर बड़ा कन्फ्यूजन, व्रत 6 सितंबर को रखें या 7 को ? आइए जानते हैं डॉक्टर संजय आर शास्त्री जी
9 कन्याओं को भोजन के बाद भेंट करें ये वस्तू… बदल जाएगी आपकी किस्मत, पैसों की नहीं होगी कमी-आइए जानते हैं डॉ संजय आर शास्त्री जी

पंजाब जालंधर -: पौष माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी को सफला एकादशी कहा जाता है। हिंदू धर्म में एकादशी की तिथि भगवान श्रीहरि को समर्पित की गई है। इस बार सफला एकादशी का व्रत 19 दिसंबर, 2022 (सोमवार) को रखा जाएगा। इस बार सफला एकादशी पर कई सालों बाद बुधादित्य योग, लक्ष्मीनारायण योग और त्रिग्रही योग का शुभ संयोग बन रहा है। इसके साथ ही इस दिन शोभन योग भी रहेगा। इस शुभ योग में कोई भी कार्य करने से शुभ फल मिलता है। ऐसे में एक साथ इतने शुभ योगों के प्रभाव से इस बार सफला एकादशी का पुण्य लाभ कई गुना बढ़ जाएगा। ज्योतिष में बुध, शुक्र और सूर्य से बननेवाले त्रिग्रही योग को बहुत फलदायक माना गया है। ऐसे में कुछ राशियों को जातकों को बहुत लाभ होने की संभावना है।

इन राशियों को विशेष लाभ
वृषभ राशि

धनु राशि में बन रहा त्रिग्रही योग आपको सकारात्मक परिणाम देने वाला है। इस राशि परिवर्तन के बाद सूर्य की दृष्टि आपके दूसरे भाव पर पड़ेगी, जिससे आपको कई बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। आपकी वाणी प्रभावशाली होगी। अपनी बोली से आप लोगों का मन जीतने में कामयाब होंगे। आर्थिक रूप से धन का प्रवाह अच्छा रहेगा।

तुला राशि

इस राशि के लोगों को सूर्य देव का गोचर भारी लाभ लेकर आ रहा है। विशेषकर सोशल मीडिया, मार्केटिंग या कंसल्टेशन के काम में लगे लोगों को अपनी कम्युनिकेशन स्किल की वजह से खासा फायदा होने जा रहा है। उनका न केवल करियर आगे बढ़ेगा बल्कि उन्हें भारी-भरकम इंक्रीमेंट भी मिलेगा।

 

नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है और उन्हें उनकी पसंद की नौकरी मिल सकती है। मौजूदा कंपनी में भी पदोन्नति के योग बन रहे हैं। इस दौरान उन्हें ध्यान रखना होगा कि वे किसी तरह के विवाद में न पड़ें और किसी से भी कर्ज का लेन-देन न करें। ऐसा करना उनके लिए नुकसानदायक हो सकता है.

COMMENTS