Homeउत्तर प्रदेश

भारत राष्ट्रीय सेवक संघ ने मनाया राष्ट्रीय युवा दिवस-आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए संजय विनायक जोशी

मुरादाबाद -: राजनीतिक संगठन ‘भारत राष्ट्रीय सेवक संघ’ के तत्वाधान में यूपी के मुरादाबाद में भव्य राष्ट्रीय युवा दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया ज

राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने हेतु मोबाईल बैन द्वारा किया गया प्रचार-प्रसार।
कृष्ण-सुदामा के मिलन की कथा सुन भाव विभोर हुए श्रद्धालु -परम पूज्य रवि कृष्णा जी महाराज
अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बंदरों का आतंक, प्राधिकरण के पास इनको पकड़ने की फिलहाल कोई योजना नहीं

मुरादाबाद -: राजनीतिक संगठन ‘भारत राष्ट्रीय सेवक संघ’ के तत्वाधान में यूपी के मुरादाबाद में भव्य राष्ट्रीय युवा दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में संजय विनायक जोशी (पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री, भाजपा ) उपस्थित थे । जोशी ने भारत राष्ट्रीय सेवक संघ सभी देशभक्त नागरिकों को एक सूत्र में पिरोने का कार्य कर रहा है ।

इस दौरान भारत राष्ट्रीय सेवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर विनोद नागर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के युवाओं के जागने से ही भारत महान बनेगा । उन्होंने कहा कि संगठन अपने सीमित संसाधनो के बावजूद नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा के लिए कार्य कर रहा है । उन्होंने युवाओं को एकजुट करना आज समय की मांग है और संगठन इस कार्य में लगा हुआ है ।

इस अवसर पर श्री जोशी ने जनपद भारत राष्ट्रीय सेवक संघ के महासचिव मनोज कुमार एवं समस्त कार्यकर्ताओं को ऐसे आयोजन के लिए बधाई दी । इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी महेश भाटी एवं सचिन भाटी (गौतम बुद्ध नगर), मुरादाबाद के जिला अध्यक्ष ओंकार सिंह, महानगर अध्यक्ष अनिल शर्मा, युवा महानगर अध्यक्ष सचिन चौहान, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा शेखर चौहान, महानगर उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा एवं दिलीप रस्तोगी, भोला चौधरी, छाया सागर, हरिओम गुप्ता, जनपद संभल से डॉक्टर विमल कुमार सैनी, राजबहादुर, रामकिशन चौहान, सुनील गुप्ता आदि उपस्थित थे । इस दौरान भारत राष्ट्रीय सेवक संघ के 800 कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

COMMENTS